भारत

फर्जी नक्सली बन करता था डकैती, पुलिस ने बाइक चोर को दबोचा, तीन मोटरसाइकिल बरामद

बिगुल
कांकेर. पुलिस ने मोटर साईकिल चोरी करने वाले और खरीदार को पकड़ लिया है। पकड़े गए आरोपी में एक पूर्व में फर्जी नक्सली बनकर डकैती करने के मामले में 2020 में आरोपी रह चुका

पखांजुर टीआई मोरध्वज देशमुख ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से तीन मोटर साइकिल बरामद की गई है। जिसकी कीमत 2 लाख 10 हजार रुपए है। पखांजुर के रहने वाले किशोर मंडल ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनके आंगन में रखी एक 70 हजार की मोटरसाइकिल चोरी हो गई है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तालाश कर रही थी। इसी दौरान पता चला कि पूर्व में डकैती के मामले में जेल गए राजू पाल पखांजुर के पीवी 78 जनकपुर निवासी द्वारा मोटर साइकिल बेचने वाले ग्राहक की तलाश में घूम रहा है। पुलिस ने आरोपी की घेराबंदी कर दबोच लिया।

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि मोटरसाइकिल चोरी कर देवाशीष नाकाम व्यक्ति को बेची थी। देवाशीष के कब्जे से चोरी की मोटरसाइकिल जब्त की गई है। आरोपी राजू पाल को पूछताछ करने पर दो अन्य मोटरसाइकिल को महाराष्ट्र पेंडरी और भानुप्रतापपुर तरफ से चोरी कर रखे रहने की बात कबूली है। दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में जेल भेजा गया।

Show More

The Bigul

हमारा आग्रह : एक निष्पक्ष, स्वतंत्र, साहसी और सवाल पूछती पत्रकारिता के लिए हम आपके सहयोग के हकदार हैं. कृपया हमारी आर्थिक मदद करें. आपका सहयोग 'द बिगुल' के लिए संजीवनी साबित होगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button