मध्यप्रदेशराजनीति

भाजपा सरकार के विरुद्ध कांग्रेस ने जारी किया आरोप पत्र, कमल नाथ ने कहा : मुख्यमंत्री शिवराज हो गए ठग राज …..

बिगुल

भोपाल :- शिवराज सरकार के विरुद्ध कांग्रेस ने हमले और तेज कर दिए हैं। शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ ने सरकार के विरुद्ध आरोप पत्र जारी किया। आरोपों की पहली किस्त में प्रमुख विषयों को शामिल किया गया है। जबकि, दूसरी किस्त में विभागवार आरोप पत्र जारी होगा।

राजधानी में लिंक रोड-01 पर स्थित पीसीसी कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कमल नाथ ने शिवराज सरकार पर करारा हमला बोला और कहा कि आज मप्र की पहचान प्रचार, भ्रष्टाचार और अत्याचार से है। ये शिवराज नहीं ठग राज हो गए। इन्होंने सबको ठगा। युवा, बुजुर्ग, किसान, कर्मचारियों, व्यापारियों को ठगा है। इनकी नीति व नीयत ठगने वाली है। प्रदेश के बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक सब देख रहे हैं। इन्होंने तो महाकाल, गोमाता तक को नहीं छोड़ा है।इससे पहले विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डा. गोविंद सिंह ने कहा कि 18 सालों से शिवराज ने जो घोटाले किये, काली कमाई की।

प्रदेश को कर्ज में डुबो दिया। कैग की रिपोर्ट, लोकायुक्त की कार्रवाई और अन्य एजेंसी के एक्शन पर आधारित बातें इस आरोप पत्र में है।गौरतलब है कि प्रदेश कांग्रेस ने सरकार के विरुद्ध आरोप पत्र तैयार करने के लिए विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डा.गोविंद सिंह की अध्यक्षता में समिति बनाई थी। पूर्व विधायक पारस सकलेचा के साथ मिलकर उन्हें आरोप पत्र तैयार किया है। पार्टी ने तय किया है कि पहले प्रमुख मुद्दों को जनता के सामने रखा जाएगा और फिर दूसरी किस्त में विभागवार भ्रष्टाचार, कुशासन और कुप्रबंधन के मुद्दे उठाए जाएंगे।

Show More

The Bigul

हमारा आग्रह : एक निष्पक्ष, स्वतंत्र, साहसी और सवाल पूछती पत्रकारिता के लिए हम आपके सहयोग के हकदार हैं. कृपया हमारी आर्थिक मदद करें. आपका सहयोग 'द बिगुल' के लिए संजीवनी साबित होगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button