मध्यप्रदेश

बैतूल जिले की चार विधानसभा सीट हारने से नहीं बनी थी भाजपा की सरकार, मंत्री कमल पटेल ने कहा

बिगुल

मुलताई :- विगत चुनाव में यदि बैतूल जिले की चार विधानसभा से भाजपा नहीं हारती तो प्रदेश में भाजपा की सरकार बनना तय था। जिले की चार विधानसभा सीटें हारने का प्रभाव सीधा भाजपा पर पड़ा इसलिए अब यह गलती नहीं दोहराना है। उक्त उद्गार के साथ जन आशीर्वाद यात्रा में मुलताई पहुंचे कृषि मंत्री कमल पटेल ने उपस्थित लोगों को भाजपा को जिताने का संकल्प दिलाया। कमल पटेल ने कहा कि मध्य प्रदेश में सत्ता में आने के बाद कांग्रेस ने जनता को तकलीफ दी जिससे उसे बद्दुआ लगी और अल्प समय में ही कांग्रेस की सरकार गिर गई।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने किए वादे पूरे नहीं कर सकी और ट्रांसफर उद्योग में लगी रही जिसका विरोध ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया तो सरकार सडक़ पर आ गई। मंगलवार रात लगभग 9 बजे जन आशीर्वाद यात्रा नगर के फव्वारा चौक पहुंची जहां भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने आमसभा को संबोधित किया। इस दौरान कमल पटेल के साथ नगरीय प्रशासन एवं आवास मंत्री ओपीएस भदोरिया, यात्रा प्रभारी बंशीलाल गुर्जर तथा तेज बहादुर सिंह चौहान मौजूद थे। कमल पटेल ने कहा कि हमने प्रदेश में विकास किया है इसलिए आशीर्वाद मांगने भी आए हैं।

कांग्रेस के शासन में जनता बिजली पानी सडक़ एवं शिक्षा जैसी मूलभूत जरूरत के लिए भटक रही थी लेकिन जब से प्रदेश में भाजपा आई है विकास के सभी द्वार खुले हुए हैं तथा जनता का भी अपार समर्थन मिल रहा है। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी चंद्रशेखर देशमुख को इस बार बहुमत से जिताने का कहा। जन आशीर्वाद यात्रा में राजा पवार,हेमंत खंडेलवाल, बबला शुक्ला,अलकेश आर्य ,मुलताई यात्रा प्रभारी मनीष माथनकर सहित भाजपा के जनप्रतिनिधि एवं पदाधिकारी सहित कार्यकर्ता मौजूद थे। कार्यक्रम में उपस्थित जनता से कृषि मंत्री कमल पटेल द्वारा हाथ बांधकर भाजपा प्रत्याशी को विजय बनाने का संकल्प दिलाया गया।

नहीं बदला जाएगा प्रत्याशी, विरोध करने वाले कार्यवाही के लिए रहें तैयार मुलताई विधानसभा में भाजपा द्वारा पूर्व विधायक चंद्रशेखर देशमुख को प्रत्याशी बनाने पर कुछ लोागों द्वारा इसका विरोध किया जा रहा है। बुधवार सुबह पत्रकार वार्ता में जब नगरीय प्रशासन एवं आवास मंत्री ओपीएस भदोरिया, यात्रा प्रभारी बंशीलाल गुर्जर तथा तेज बहादुर सिंह चौहान से जब प्रत्याशी के विरोध पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो प्रत्याशी घोषित किया वह सोच समझकर किया है। उन्होंने कहा कि प्रत्याशी बिलकुल नहीं बदला जाएगा।

Show More

The Bigul

हमारा आग्रह : एक निष्पक्ष, स्वतंत्र, साहसी और सवाल पूछती पत्रकारिता के लिए हम आपके सहयोग के हकदार हैं. कृपया हमारी आर्थिक मदद करें. आपका सहयोग 'द बिगुल' के लिए संजीवनी साबित होगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button