Blog

अंतर्राज्यीय महिला तस्कर नाबालिग के साथ छत्तीसगढ़ में खपा रही थी गांजा, बस से कर रही थी सप्लाई, पुलिस ने दबोचा

बिगुल
रायपुर. अंतर्राज्यीय महिला तस्कर ओडिशा से रायपुर चलने वाली बस से गांजा लेकर आ रही थी। ओ नाबालिग बालक के साथ गांजा को रायपुर बेचने के फिराक में आ रही थी। मुखबिर की ओर से इसकी सूचना पुलिस को मिली। मौके पर पुलिस ने बस का चेकिंग कर महिला के साथ नाबालिक को पकड़ लिया।

दरअसल, एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट की टीम को सूचना प्राप्त हुई कि ओडिशा से रायपुर की ओर आ रहीं एक बस में सवार एक महिला और लड़का अपने पास गांजा रखकर बिक्री करने के लिए रायपुर आ रहे हैं। इसके बाद मंदिर हसौद थाना पुलिस टीम गठित किया गया। थाना मंदिर हसौद क्षेत्रांतर्गत स्थित टोल नाका में नाकेबंदी पाईंट लगाया गया। इसी दौरान टीम के सदस्यों ने बस रोकवाया।

मुखबीर के बताए हुलिए के महिला और लड़के को पहचान कर पकड़ा गया। पुलिस के पूछताछ में महिला ने अपना नाम कुम्मन जेना निवासी ओडिशा का होना बताया। वहीं लड़का विधि के साथ संघर्षरत बालक है। पुलिस ने उनके पास रखें बैग की तलाशी ली। इस दौरान उन्हें तीन अलग-अलग बैगों में गांजा रखा पाया।

मौके पर पुलिस ने महिला आरोपी कुम्मन जेना और विधि के साथ संघर्षरत बालक को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से कुल 24.390 किलोग्राम गांजा जब्त किया। जब्त गांजा की कीमत लगभग 2 लाख 50 हजार रुपये आंकी गई है। उनके खिलाफ थाना मंदिर हसौद में अपराध क्रमांक 254/2024 धारा 20बी नारकोटिक एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर कार्रवाई की गई है।

Show More

The Bigul

हमारा आग्रह : एक निष्पक्ष, स्वतंत्र, साहसी और सवाल पूछती पत्रकारिता के लिए हम आपके सहयोग के हकदार हैं. कृपया हमारी आर्थिक मदद करें. आपका सहयोग 'द बिगुल' के लिए संजीवनी साबित होगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button