Blog

कांग्रेस विधायक व्यास कश्यप ने किया पलटवार, नारायण चंदेल ना भूलें कि जनता ने क्या हश्र किया उनका, अगली बार चंदेल को फिर हराउंगा

बिगुल
रायपुर. कांग्रेस विधायक व्यास कश्यप ने भाजपा नेता नारायण चंदेल पर पलटवार करते हुए कहा है कि चंदेल खुद के क्षेत्र में इतने अलोकप्रिय हो गए हैं कि भाजपा को लोकसभा चुनाव में दस हजार की लीड कम मिली.

उन्होंने कहा कि चंदेल की विधानसभा में हार दर्शाती है कि उनकी निष्क्रियता और भ्रष्टाचार से जनता तंग आ चुकी थी इसलिए मुझे सेवा करने का अवसर दिया. कांग्रेस विधायक व्यास कश्यप उन खबरों पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे जिसमें उन्हें नारायण चंदेल ने भ्रष्टाचारी और निष्क्रिय विधायक कहा है.

उन्होंने कहा कि यह भाषा अस्वीकार्य है. लोकसभा में जनादेश स्वीकार होना चाहिए. मैं स्वच्छ राजनीति करता हूं, पूर्व नेता प्रतिपक्ष को अपने अंदर झांकना चाहिए कि किस तरह जनता ने उन्हें खारिज कर दिया. चंदेल से जनता इतनी नाराज है कि नगर पालिका में उनके बेटे तक को खारिज कर दिया.

श्री कश्यप ने आगे कहा कि उन्हें विधायक बने छह महीने ही हुआ है. कई महीने आचार संहिता में निकल गए. ऐसे में कैसे करोड़ों का भ्रष्टाचार कर लेंगे. मैं पूरी ईमानदारी और सक्रियता से जनता की सेवा कर रहा हूं. चंदेल को अपने गिरेबां में झांकना चाहिए. मेरी चुनौती है कि अगली बार भी चंदेल को मेरे सामने मुंह की खानी पड़ेगी.

Show More

The Bigul

हमारा आग्रह : एक निष्पक्ष, स्वतंत्र, साहसी और सवाल पूछती पत्रकारिता के लिए हम आपके सहयोग के हकदार हैं. कृपया हमारी आर्थिक मदद करें. आपका सहयोग 'द बिगुल' के लिए संजीवनी साबित होगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button