Blog

चाकूबाजी से दहली राजधानी, बदमाश ने युवक को मारा चाकू, हुई मौत

बिगुल
रायपुर : राजधानी लगातार बदमाशों की गिरफ्त में है, रायपुर में चाकूबाजी की घटनायें थमने का नाम ही नहीं ले रही है। राजधानी में एक बार फिर रायपुर के फोकटपारा में मामूली विवाद को लेकर तीन युवकों ने एक युवक कौशल पर चाकू से कई वार कर दिए। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

आस-पास के लोगों ने उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पुलिस ने कार्यवाही कर मुख्य आरोपी कमल निषाद को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपियों की पतासाजी की जा रही है, यह मामला देवेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है।

घटना मिली जानकारी के अनुसार, मृतक का नाम कौशल चौहान था। मामले को लेकर बताया जा रहा है कि, आरोपी कमल निषाद मोहल्ले में बाहर से लड़कियां बुलाकर नशा करता था। इसी बात को लेकर कौशल ने उन्हें टोका था और कहा था कि, ऐसा करना गलत है मत किया कर। इसी बात को लेकर कमल निषाद काफी गुस्सा हो गया था। गुरुवार की रात करीब 9 बजे कौशल अपने दोस्तों के साथ फोकटपारा में बैठा हुआ था। इसी दौरान ऑटो में कमल निषाद अपने दो दोस्तों के साथ वहां पहुंचा। कौशल को बातचीत करने के बहाने अपने पास बुला लिया और वहीं कुछ दूरी पर ले जाकर आरोपियों ने उन पर चाकू से हमला कर दिया जिससे कौशल गंभीर रूप से घायल हो गया।

आस – पास के लोग ने पहुंचाया था अस्पताल :

चाकू लगते ही कौशल जान बचाकर भागने लगा तो आरोपियों ने उसे दौड़ाकर फिर पकड़ लिया। फिर उस पर चाकू और वार कर दिए। जिससे वहां जमीन पर गिर गया। इसकी जानकारी मिलते ही आसपास के लोग वहां पहुंचे तो देख कि, युवक खून से लथपथ हालत में जमीन पर पड़ा हुआ है। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए मेकाहारा अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। दिनदहाड़े हुई इस घटना से मोहल्लेवासी सकते में आ गये। वहीँ मोहल्ले में इससे तनाव का माहौल बन गया।

आरोपी ने रायपुर क्राइम किंग नाम से इंस्टाग्राम पर बना रखी है आईडी

घटना को लेकर कौशल के परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मुख्य आरोपी कमल निषाद को तुरंत गिरफ्तार कर लिया। आरोपी कमल निषाद ने सोनू यादव और राहुल यादव के साथ मिलकर वारदात की थी। बताया जा रहा है कि, मृतक भी आपराधिक प्रवृति का था। उस पर भी कई मामले पहले से दर्ज थे। इस मामले में पुलिस ने कमल निषाद के सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम में अपनी आईडी में नाम रायपुर क्राइम किंग के नाम से रखा हैं।

Show More

The Bigul

हमारा आग्रह : एक निष्पक्ष, स्वतंत्र, साहसी और सवाल पूछती पत्रकारिता के लिए हम आपके सहयोग के हकदार हैं. कृपया हमारी आर्थिक मदद करें. आपका सहयोग 'द बिगुल' के लिए संजीवनी साबित होगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button