Blog

सूरजपुर हत्याकाण्ड : हत्यारा कांग्रेसी निकला, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज के साथ की थी पदयात्रा, भाजपा प्रवक्ता गौरी शंकर श्रीवास का धमाकेदार खुलासा, श्रीवास बोले : प्रदेश को अशांत कर गुंडाराज क़ायम करना चाहते है कांग्रेसी

बिगुल

रायपुर. सूरजपुर हत्याकाण्ड में आश्चर्यजनक खुलासा हुआ है. एक कांस्टेबल की पत्नी और मासूम बच्ची को मौत के घाट उतारने वाला हत्यारा तथाकथित रूप से कांग्रेसी निकला जिसका नाम कुलदीप साहू बताया जा रहा है. कुलदीप के संबंध पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज से होने के सबूत सामने आए हैं.

इसका खुलासा करते हुए भाजपा प्रवक्ता गौरी शंकर श्रीवास ने दो टिवट किए हैं. एक में उन्होंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज को घेरते हुए कहा कि बैज जी इन्ही गुंडा हत्यारा लोगों के साथ न्याय यात्रा निकाला जा रहा था क्या? श्रीवास ने पदयात्री संबंधी वह कार्ड की कापी भी जारी की जिसमें कुलदीप साहू जिला महासचिव एनएसयूआई बताया गया है. तथाकथित रूप से कुलदीप ने उस पदयात्रा में हिस्सा लिया था जो चंद दिनों पहले ही प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज के नेतृत्व में निकाली गई थी.

भाजपा प्रवक्ता गौरी शंकर श्रीवास यहीं नही रूके. उन्होंने दूसरा सबूत देते हुए आरोप लगाया कि हत्यारे कुलदीप साहू का संबंध पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से भी है. इसका प्रमाण देते हुए उन्होंने कहा कि कुलदीप साहू ने विगत 23 अगस्त 2023 को फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर भूपेश बघेल को जन्मदिन की बधाई दी थी. उस समय कुलदीप एनएसयूआई से जुड़ा था. श्रीवास ने कटाक्ष किया कि बधाई हो भूपेश बघेल जी, आपके सूरजपुर के सच्चे पूत ने एक कांस्टेबल की पत्नी और मासूम बच्ची को मौत के घाट उतारकर सच्चे कांग्रेसी होने का सबूत दे दिया है! उन्होंने कहा कि प्रदेश को अशांत कर गुंडाराज क़ायम करना चाहते है कांग्रेसी.

फिलहाल सूरजपुर में स्थिति नियंत्रण में है. हत्याकाण्ड से गुस्साई भीड़ ने एसडीएम जगन्नाथ वर्मा को दौड़ा दिया. आरोपी कुलदीप साहू को पकड़ने गई पुलिस पर उसने फायरिंग कर दी और फरार हो गया. वारदात के बाद गुस्साए लोगों ने पूरे शहर को बंद करवा दिया और आरोपी के घर और गोदाम में जमकर आगजनी की गई. पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित करने के लिए अतिरिक्त बल तैनात किया है.

Show More

The Bigul

हमारा आग्रह : एक निष्पक्ष, स्वतंत्र, साहसी और सवाल पूछती पत्रकारिता के लिए हम आपके सहयोग के हकदार हैं. कृपया हमारी आर्थिक मदद करें. आपका सहयोग 'द बिगुल' के लिए संजीवनी साबित होगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button