छत्तीसघाट

आज पहले चरण के लिए वोटिंग हो रही, पीएम मोदी ने जनता को दिया मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में आने का निमंत्रण

बिगुल

सूरजपुर :- छत्तीसगढ़ में आज पहले चरण के लिए वोटिंग हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार तेज हो चला है। इसी क्रम में पीएम नरेंद्र मोदी आज छत्तीसगढ़ के सूरजपुर के दौरे पर है। वे यहां एक आम सभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस सहित सीएम भूपेश बघेल पर जमकर आरोपो की बारिश की।

साथ ही इस विधानसभा चुनाव के लिए जमता का समर्थन भी मांगा।पीएम मोदी ने अपने संबोधन में आदिवासी वर्ग को साधने की कोशिश की साथ ही आदिवासी वर्ग के हित में किए गए कामों की फहरिस्त भी जनता के सामने रखी। इतना ही नहीं पीएम ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने आदिवासियों को सिर्फ ठगा है। जिसके बाद पीएम मोदी ने सूरजपुरवासियों से बीजेपी के समर्थन में वोट देने की अपील की साथ ही कहा कि 3 दिसंबर को भाजपा सरकार आएगी तो उसी दिन से विकास के काम और तेजी से शुरू हो जाएंगे।

पीएम मोदी ने अपने संबोधन के आखिर में कहा कि मैं यहां चुनाव प्रचार करने नहीं आया हूं। मुझे विश्वास है कि यहां बीजेपी की सरकार आएगी और बीजेपी का सीएम मुख्यमंत्र पद की शपथ लेंगे उस मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह का निमंत्रण देने के लिए आया हूं। 3 दिसंबर को आप सभी शपथ ग्रहण कार्यक्रम के लिए आमंत्रित है।

Show More

The Bigul

हमारा आग्रह : एक निष्पक्ष, स्वतंत्र, साहसी और सवाल पूछती पत्रकारिता के लिए हम आपके सहयोग के हकदार हैं. कृपया हमारी आर्थिक मदद करें. आपका सहयोग 'द बिगुल' के लिए संजीवनी साबित होगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button