छत्तीसघाटभारत

मालीवाल केस को लेकर बिहार में पिता बोले,विभव ने ठुकराया था ये ऑफर, चौंकाने वाली बात सामने आई जानिए मामले की तह…

Father said in Bihar regarding Maliwal case, Vibhav had rejected this offer, shocking thing came to light, know the bottom of the matter…

स्वाति मालीवाल प्रकरण में विभव की गिरफ्तारी से उसके पिता व ग्रामीण हतप्रभ हैं। ग्रामीण अब तक नहीं जानते थे कि विभव अरविंद केजरीवाल के इतने खास हैं। इस प्रकरण से जुड़ी खबरें गांव में खूब पढ़ी और देखी जा रही हैं।प्रखंड क्षेत्र कोचस के खुदरु गांव निवासी मनोज राय, उदयचंद पांडेय, श्रीराम राय, रामनारायण राय व महेन्द्र पांडेय समेत अन्य लोगों ने कहा कि टीवी में देखा कि केजरीवाल अपने सारे मंत्रियों व विधायकों को लेकर भाजपा मुख्यालय पहुंचने और सभी की गिरफ्तारी की चुनौती दे रहे हैं।

विभव की गिरफ्तारी के बाद केजरीवाल का यह स्टैंड बड़ी बात है। इससे स्पष्ट है कि विभव आम आदमी पार्टी के लिए महत्वपूर्ण हैं। इधर, विभव कुमार के पिता महेश्वर राय उर्फ बड़े लाल राय ने कहा कि विभव ने अपनी निष्ठा व ईमानदारी के बल पर यह मुकाम हासिल किया है।

एक समय ऐसा भी आया था, जब आम आदमी पार्टी से उन्हें राज्यसभा भेजने की तैयारी हो गई थी। तब उसने खुद अरविंद केजरीवाल को मना कर दिया था। शराब घोटाले में भी पूछताछ हुई थी, जिसमें वह बेदाग निकला। स्वाति मालीवाल मामले में भी वह बेदाग निकलेगा, क्योंकि जीत हमेशा सत्य की होती आई है।

गांव में ही रहते हैं विभव के पिता
विभव के पिता बीएमपी से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति लेकर गांव में ही रहते हैं। वह भी मिलजुल कर रहते हैं। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जेल जाने के बाद पार्टी को मजबूती के साथ एक सूत्र में बांध कर रखने में विभव ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

उन्होंने कहा कि उन्हें न्यायालय पर पूरा भरोसा है। देश की न्यायपालिका ही सच्चे लोगों को बचाई हुई है। उनका बेटा निर्दोष है और यह बात न्याय के मंदिर में भी साबित होकर रहेगा। वहीं, ग्रामीणों ने कहा कि विभव एक नेक, ईमानदार व कर्मठ व्यक्ति हैं। उनका स्वभाव किसी से मारपीट करने जैसा नहीं है।

Show More

The Bigul

हमारा आग्रह : एक निष्पक्ष, स्वतंत्र, साहसी और सवाल पूछती पत्रकारिता के लिए हम आपके सहयोग के हकदार हैं. कृपया हमारी आर्थिक मदद करें. आपका सहयोग 'द बिगुल' के लिए संजीवनी साबित होगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button