छत्तीसघाटभारतराजनीति

आज ही आजमाएं काली किताब के ये भले टोटके, जीवन की हर समस्या को होगा निदान…

Try these good tricks of Kali Kitab today, every problem of life will be solved…

ये एक लाल किताब की तरह ही काली किताब भी ज्योतिष का एक ग्रंथ है, जो ज्योतिष विद्या के मौलिक सिद्धांतों पर आधारित है। ऐसा माना जाता है कि इस किताब के अंदर व्यक्ति के जीवन से जुड़ी हर छोड़ी-बड़ी परेशानी का हल दिया गया है। चलिए जानते हैं, काली किताब में वर्णित कुछ ऐसे ही उपाय, जो धन की समस्या से लेकर लड़ाई-झगड़े की स्थिति में भी लाभ दिला सकते हैं।

108 बेल पत्र लेकर उनपर चंदन से ॐ नमः शिवाय लिखकर इसे शिवलिंग पर अर्पित करें। यह उपाय आपको लगातार 31 दिनों तक करना होगा। इससे घर में सुख-शांति का वास बना रहता है। साथ ही धन लाभ भी देखने को मिलता है। यह उपाय श्रावण माह में करना अधिक लाभदायक माना जाता है

अपने भाग्योदय के लिए प्रातः उठकर अपने हाथों को अच्छे से रगड़ते हुए उसे देखें और फिर हाथ देखकर तीन बार चूमें। इसके बाद ही अपने पांव धरती पर रखें। काली किताब में बताए गए इस उपाय को रोजाना करने से आपका भाग्योदय हो सकता है और आप एक सकारात्मक ऊर्जा का अनुभव करते हैं।

यदि पति-पत्नी के बीच हमेशा अनबन की स्थिति बनी रहती है, तो इसके लिए आप ये उपाय कर सकते हैं। ऐसे में रात को सोने से पहले पत्नी अपने बिस्तर के नीचे देसी कपूर रख ले और पति के बिस्तर के नीचे कामिया सिंदूर रख दें। अब अगले दिन सुबह उठकर पति द्वारा उस कपूर को जला देना चाहिए और पत्नी को तलाक उस सिंदूर का छिड़काव पूरे घर में करना चाहिए।

Show More

The Bigul

हमारा आग्रह : एक निष्पक्ष, स्वतंत्र, साहसी और सवाल पूछती पत्रकारिता के लिए हम आपके सहयोग के हकदार हैं. कृपया हमारी आर्थिक मदद करें. आपका सहयोग 'द बिगुल' के लिए संजीवनी साबित होगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button