मध्यप्रदेश

इंदौर की माॅडल वियतनाम की अंतर्राष्ट्रीय स्पर्धा मेें भाग लेने पहुंची

बिगुल
मिस्टर एंड मिस इंटरनेशनल सेलिब्रेटी कांटेस्ट में भाग लेने के लिए शहर की मॉडल निश्चला धारवा को चुना गया है।

वियतनाम की संस्था द्वारा इस प्रतियोगिता का आयोजन करवाया जा रहा है। 19 सितंबर से शुरू हुई स्पर्धा 28 सितंबर तक चलेगी। इसमे करीब 40 देशों से माॅॅडल शामिल हुए है।

इस स्पर्धा मेें छह ग्रुप के बीच वोटिंग के माध्यम से कंस्टेंट्स को अगले पड़ाव के लिए चुना जाएगा। जो वोटिंग में टॉप करेगा वह टॉप 15 में जाएगा। उसके बाद जजिंग राउंड में परफॉर्मेंस देखी जाएगी। वोटिंग मेें निश्चला दूसरेे नंबर पर पहुंच गई है।

मिस्टर एंड मिस इंटरनेशनल सेलिब्रेटी कांटेस्ट में भाग लेने के लिए शहर की मॉडल निश्चला धारवा को चुना गया है। वियतनाम की संस्था द्वारा इस प्रतियोगिता का आयोजन करवाया जा रहा है। 19 सितंबर से शुरू हुई स्पर्धा 28 सितंबर तक चलेगी। इसमे करीब 40 देशों से माॅॅडल शामिल हुए है।

विभिन्न राउंड के जरिए कंटेस्टेंट्स को परखा जाएगा। इनमें से एक कांपीटिशन में अपने-अपने देश के परिधानों में खुद को प्रजेंट करना होगा। इस आयोजन में शामिल हाेने निश्चला वियतनाम पहुंच गई है।

इस स्पर्धा मेें छह ग्रुप के बीच वोटिंग के माध्यम से कंस्टेंट्स को अगले पड़ाव के लिए चुना जाएगा। जो वोटिंग में टॉप करेगा वह टॉप 15 में जाएगा। उसके बाद जजिंग राउंड में परफॉर्मेंस देखी जाएगी। वोटिंग मेें निश्चला दूसरेे नंबर पर पहुंच गई है। निश्चला ने कक्षा दसवीं के दौरान ही माॅडलिंग शुर कर दी थी। वह खुद को फीट रखने के लिए योगा करती है और कथक डांस भी सीखा है।

Show More

The Bigul

हमारा आग्रह : एक निष्पक्ष, स्वतंत्र, साहसी और सवाल पूछती पत्रकारिता के लिए हम आपके सहयोग के हकदार हैं. कृपया हमारी आर्थिक मदद करें. आपका सहयोग 'द बिगुल' के लिए संजीवनी साबित होगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button