छत्तीसघाटभारतराजनीति

बीजेपी पर भड़के अशोक गहलोत,मोदी गारन्टी के नाम पर लड़ रहे चुनाव…

Ashok Gehlot angry at BJP, Modi is contesting elections in the name of guarantee…

पूर्व सीएम गहलोत बोले – इस बार मोदी ने कर दी है बड़ी गलती। कहा – मोदी की गलती बीजेपी को भारी पड़ेगी। गहलोत बोले – इस बार बीजेपी का चुनाव सिर्फ मोदी के नाम पर। जब इन्होंने यह तक किया, तभी गलती हो गई – गहलोत। बीजेपी पर भड़के अशोक गहलोत
पूर्व सीएम गहलोत बोले – इस बार मोदी ने कर दी है बड़ी गलती। कहा – मोदी की गलती बीजेपी को भारी पड़ेगी। गहलोत बोले – इस बार बीजेपी का चुनाव सिर्फ मोदी के नाम पर। जब इन्होंने यह तक किया, तभी गलती हो गई – गहलोत। बोले – मोदी गारन्टी के नाम पर चुनाव लड़ रहे हैं। कोई एमपी का नाम नहीं है – गहलोत। पूरे देश में ब्रान्डिंग में किसी प्रत्याशी का नाम नहीं। बीजेपी का नाम तक नहीं है – गहलोत। कहा – मोदी की गारन्टी ही है वहां पर। गहलोत बोले – यह इनकी हार का सबसे बड़ा कारण बनेगा। गहलोत से सवाल – कुछ समय से बदला नारा। अब भारत की गारन्टी बनाम चीन की गारन्टी की बात। गहलोत बोले – यह सब इनकी बौखलाहट का परिणाम।

कोई एमपी का नाम नहीं है – गहलोत।

पूरे देश में ब्रान्डिंग में किसी प्रत्याशी का नाम नहीं। बीजेपी का नाम तक नहीं है – गहलोत। कहा – मोदी की गारन्टी ही है वहां पर। गहलोत बोले – यह इनकी हार का सबसे बड़ा कारण बनेगा। गहलोत से सवाल – कुछ समय से बदला नारा। अब भारत की गारन्टी बनाम चीन की गारन्टी की बात। गहलोत बोले – यह सब इनकी बौखलाहट का परिणाम।

Show More

The Bigul

हमारा आग्रह : एक निष्पक्ष, स्वतंत्र, साहसी और सवाल पूछती पत्रकारिता के लिए हम आपके सहयोग के हकदार हैं. कृपया हमारी आर्थिक मदद करें. आपका सहयोग 'द बिगुल' के लिए संजीवनी साबित होगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button