छत्तीसघाटभारत

नागरिकता मिलने के बाद इस एक्टर ने डाला पहला वोट, इन सितारों का कीमती वोट इनकी चाहत सुनिए इनकी जुबानी …

After getting citizenship, this actor cast his first vote, the precious vote of these stars, listen to their wishes in their own word

फिल्मी सितारे केवल हमारा मनोरंजन ही नहीं करते हैं, बल्कि बतौर नागरिक कई जिम्मेदारियों को भी बखूबी निभाते हैं। ऐसी ही एक जिम्मेदारी है, मतदान करना। इस समय देश में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान चल रहा है।

पांचवें चरण में मायानगरी मुंबई में मतदान हो रहा है, जिसमें सुबह से ही कई सितारों ने मताधिकार का प्रयोग कर लिया है। इस बार के लोकसभा चुनाव में कई सितारे भी सियासत में अपनी किस्मत चमकाने की गरज से उतरे हैं।

कंगना रनौत और अरुण गोविल भी ऐसे ही अदाकार हैं, जो राजनीति में दुनिया में उतर रहे हैं। मुंबई में पांचवे चरण के मतदान में जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव और अक्षय कुमार जैसे बड़े सितारों ने मताधिकार का प्रयोग कर लिया है। इतना ही नहीं, इन सितारों ने ज्यादा से ज्यादा लोगों से मतदान करने की अपील भी की है।

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हालांकि, सोमवार की सुबह दोनों ही अपना सारा काम छोड़कर मुंबई लौटे और अपना वोट डाला।पोलिंग बूथ से निकलते हुए जाह्नवी कपूर ने जहां फैंस से अपील की कि वह अपना वोट जरूर दें, तो वहीं राजकुमार राव ने भी बताया कि वह क्या बदलाव देखना चाहते हैं।

Show More

The Bigul

हमारा आग्रह : एक निष्पक्ष, स्वतंत्र, साहसी और सवाल पूछती पत्रकारिता के लिए हम आपके सहयोग के हकदार हैं. कृपया हमारी आर्थिक मदद करें. आपका सहयोग 'द बिगुल' के लिए संजीवनी साबित होगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button